Sunday, November 3, 2019

Emotional Life Quotes part 2





“ज्यादा कुछ तो नहीं जानता मैं,
मोहब्बत के बारे में, बस तुम सामने 
आते हो तो, तलाश ख़तम हो जाती है…”






“रब से आपकी खुशिया मांगते है,
दुआओ में आपकी हँसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है”


“ज्यादा कुछ तो नहीं जानता मैं,
मोहब्बत के बारे में, बस तुम सामने 
आते हो तो, तलाश ख़तम हो जाती है”




प्यार कुछ ऐसा नहीं है
 जिसे आप ढूंढ लेते है 
असल में प्यार आपको ढूंढ लेता है ” 


दुआओ में आपकी हँसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है”



“आईना देखोगे तो मेरी याद आएगी
साथ गुज़री वो मुलाकात याद आएगी
पल भर क लिए वक़्त ठहर जाएगा,
जब आपको मेरी कोई बात याद आएगी.”



“न किसी का दिल चाहिए, 
न किसी की जान चाहिए, 
जो मुझे समझ सके, बस ऐसा एक इंसान चाहिए”





“हम जिन्दगी से प्यार करते है 
इसलिए नहीं कि हम जिन्दगी
 के आदि है पर हम प्यार के है ”

“न किसी का दिल चाहिए, 
 न किसी की जान चाहिए, 
 जो मुझे समझ सके, 
 बस ऐसा एक इंसान चाहिए”















निवेदन : 1. कृपया अपने Comments से बताएं आपको यह Post कैसी लगी.

3 comments:

If you don't mind, then I have to read your comment. than Show My Blog page

UPSC MOTIVATION PART 5

UPSC MOTIVATION LINE   Everything we could ever hope for can materialize, assuming we dare to seek after them." — Walt Disney     "...